इंस्टाग्राम ( Instagram ) में आ रहा है नया फीचर ! अब रियल टाइम में सभी इंस्टाग्राम यूजर्स अपनी लोकेशन के साथ फोटो, वीडियो और टेक्स्ट Text Messages को भी Share शेयर कर पाएंगे:-

इंस्टाग्राम ( Instagram ) New Update फीचर:-

सोशल मीडिया और ओटीटी प्लेटफॉर्म में लगातारआम जनता कीसुविधाओं को ध्यान में रखते हुएअब इंस्टाग्रामअपनेयूजर्स के लिएकुछ नए फीचर्स जल्द हीअपडेट करने वाली है। हाल ही में इंस्टाग्राम ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से इस जानकारी को मीडिया के साथ साझा किया गया है जिसमें बताया गया है किआने वाली समय में जल्द ही अब इंस्टाग्राम की सभी यूजर्स रियल टाइम अपने लोकेशन के साथ-साथ अपने फोटो वीडियो के साथ-साथ टेक्स्ट को भी एक दूसरे के साथ साझा कर पाएंगे ,

इससे उन्हें व्हाट्सएप औरअन्य वैकल्पिक ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरह हीखास सुविधा मिल पाएगी जिससे कि यूजर्सको टाइगरअपने समय के साथ-साथ एक ही जगह सेअपने दोस्तों मित्रोंऔर अपने करीबियों कोअपने मन मुताबिक जानकारी एक दूसरे के साथ साझा कर पाएंगे जिससे किआने वालीसमय मेंकरोड़इंस्टाग्राम यूजर्स को बेहदऔर सहूलियत मिलने के साथ-साथउनके अपने मन पसंदीदा इंस्टाग्रामप्लेटफॉर्मपर वह सभी सुविधाएं मिल पाएंगे जो एक सामान्य सोशल मीडिया यूजर्सकीआवश्यकता जरूरत होती है।

इंस्टाग्राम ( Instagram )  में आ रहा है नया फीचर

 

अभी फिलहाल यहनया फीचरअपने टेस्टिंग चरण मेंहैजल्द ही इसे नई अपडेटके साथ इंस्टाग्राम में जोड़ दिया जाएगा:-

इंस्टाग्राम पर आने वाला यह नया अपडेटेड फीचर स्नैपचैट के स्नैप मैप की तरह ही है जिसकेआने सेयह अपने प्राइवेसीफीचर सेटिंग के साथइंस्टाग्राम पर उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बताते चले कीइंस्टाग्राम के यूजर्स के पासयह भी विकल्प चुनने के लिए होगा कि वह जिन्हें चाहेंगे उन्हें को अपनी लोकेशनको देखने की अनुमति वह देख सकेंगे। इसके साथ-साथइंस्टाग्राम की यूजर्स अपनी लोकेशन के लिए अपने क्लोज फ्रेंडया फिरअपने खास फॉलोवर्स केविकल्प ऑप्शन को भी आसानी से चुन सकेंगे।

 

इंस्टाग्राम पर  यह नया अपडेटेड फीचरआम लोगों के साथ-साथ उन सभी इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बेहद उपयोगी माना जा रहा है क्योंकि इस नए अपडेट के आ जाने के बाद इंस्टाग्राम के अपने एक ही अकाउंट से यूजर्स अपनीमन पसंदीदा वीडियोऔर अपनी फोटोऔर अपने टेक्स्ट मैसेज को एक दूसरे के साथ आसानी से साझा कर पाएंगे।फिलहालअभी तक इसइंस्टाग्राम के नए अपडेटेड फीचर के अंतर्गत जोड़ा नहीं गया है वही इंस्टाग्राम की ऑफिशल साइट की तरफ सेइसे मार्केट में जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगाऐसा अपडेट निकलकर सामने आ रहा है।

 

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment