मार्केट में धूम मचाने आ रही है अब तक की सबसे बेहतरीन पावरफुल और स्टाइलिश Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक! इसके फीचर स्पेसिफिकेशन प्राइस और लांचिंग की लेटेस्ट अपडेट जानें:-

Emote Electric Surge Electric Bike Latest Update:-

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक  की बात करें तो इस बेहतरीन आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन आधुनिक फीचर से लैस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको वह सभी एडवांस्ड फीचर देखने को मिलते हैं जिसकी वजह से यह इलेक्ट्रिक बाइक अभी मार्केट में लांच होने से पहले ही लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इलेक्ट्रिक बाइक बन गई है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत को कंपनी द्वारा मिडिल वर्ग के व्यक्तियों की पहुंच के आधार पर मैन्युफैक्चर किया गया है जो की इको फ्रेंडली होने के साथ-साथ बेस्ट स्मूथ राइड का अनुभव प्रदान करती है।

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक

मोटर पावर और टॉप स्पीड: – 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी द्वारा 250- watt पावर की बेहतरीन मोटर लगी हुई है जो की इसमें लगी हुई लिथियम आयन बैटरी के साथ अटैच होकर 28 Nm का टॉर्क और 2800rpm पावर जनरेट करती है ।

और इसमें दी गई 40Ah/ 72V की बेस्ट क्वालिटी की लिथियम आयन बैटरी की एक बार फुल चार्ज हो जाने पर 100 किलोमीटर तक की बेहतरीन रेंज और 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। 

 

बैटरी पावर और चार्जिंग फीचर्स:- 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 40Ah/ 72V की बेस्ट क्वालिटी की लिथियम आयन बैटरी  कंपनी द्वारा प्रोवाइड की जा रही है जो की इसके साथ मिलने वाले फास्ट डीसी चार्जर से मात्र 4 घंटे में 0 से 80% तक फुल चार्ज हो जाती है और एक बार फुल चार्ज हो जाने पर यह बैटरी 100 किलोमीटर तक की बेस्ट रेंज और बैटरी पर 3 साल की वारंटी प्रदान करती है।

 

डाइमेंशन और भार वहन क्षमता :- 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक के यदि बाहर बहन क्षमता की बात करें तो यह 120 किलो ग्राम तक के भर को आसानी से साथ लेकर स्मूथ ड्राइव कर सकती है । वहीं यदि इसके डाइमेंशन की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्टाइलिश आकर्षक लुक वाली बाइक में आपको फ्रंट ब्रेक डायमीटर 300mm का दिया गया है तो वही रियर ब्रेक डायमीटर 230mm के साथ आता है जो की किसी भी इमरजेंसी के समय इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंट्रोल के साथ तुरंत स्टॉप करने में  पूरी तरह मदद करता है।

 

ऑल फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस:- 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक मैं आपको 7 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो की फ्रंट में एलईडी हेडलाइट के साथ अटैच किया गया है जो की रात के समय आपके बेहतरीन विजिबिलिटी प्रदान करता है वहीं इसमें आपको डिस्प्ले में बैटरी चार्जिंग इंडिकेटर के साथ-साथ स्पीडोमीटर ब्लूटूथ और 4G कनेक्टिविटी फीचर के साथ-साथ एंटी थेफ्ट एंड रिमोट डिसएबल जैसे एडवांस्ड फीचर आपको देखने को मिलते हैं। 

 

वही इस इलेक्ट्रिक बाइक को स्टार्ट करने के लिए आपको Key-less ऑटोमेटिक लॉक अनलॉक और स्टार्ट करने के लिए एक बटन दिया गया है। इसके साथ-साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कंफर्टेबल राइट के लिए स्प्लिट सीट और पैसेंजर को बैठने के साथ-साथ पर रखने के लिए फुट रेस्ट और एडजेस्टेबल सस्पेंशन जैसे एडवांस्ड फीचर आपको देखने को मिलते हैं।

 

ट्यूबलेस टायर एलॉय व्हील और LED लाइट से लैस: – 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक मैं आपको ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं जो कि आपको बार-बार पंचर होने की झंझट की टेंशन से आपको छुटकारा दिलाते हैं वहीं इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेल लाइट के साथ-साथ टर्न सिग्नल लैंप को भी एलईडी टेक्नोलॉजी से लैस किया गया है जो कि आपको रात के समय बेहतरीन फ्लैशलाइट के साथ बेहतरीन विजिबिलिटी प्रदान करती हैं।

इसके साथ-साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बेस्ट एलॉय व्हील देखने को मिलते हैं जो कि फ्रंट व्हील डिस्क ब्रेक के साथ वही रियल क्वीन डिस्क ब्रेक के साथ दोनों अटैक किए गए हैं जो कि किसी भी समय आपके बेहतरीन स्टेबिलिटी के साथ बेहतरीन स्टॉपेज प्रदान करते हैं। 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत: – 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक के यदि कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक के प्रोटोटाइप वजन को अभी फिलहाल कंपनी की तरफ से रिवील किया गया है जिसकी अनुमानित कीमत ₹100000 एक्स शोरूम से शुरू होगी वही कंपनी द्वारा अपनी कुछ सिलेक्टिव ग्राहकों के लिए इस प्राइस पर कुछ डिस्काउंट का ऑफर भी प्रदान किया जाएगा। वही आने वाले समय में जब यह इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च हो जाएगी तो इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमतों में इसकी बेहतरीन लुक और परफॉर्मेंस की वजह से आपको बढ़ोतरी भी देखने को मिल सकती है। 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्चिंग अपडेट :- 

 

Emote Electric Surge इलेक्ट्रिक बाइक के यदि लांचिंग की बात करें तो अभी फिलहाल इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी द्वारा लॉन्च नहीं किया गया है। कंपनी द्वारा अभी फिलहाल इस इलेक्ट्रिक बाइक के प्रोटोटाइप वजन को ही रिवील किया गया है जो की आने वाले समय यानी नवंबर 2024 तक इस इलेक्ट्रिक बाइक के लांच होने की पूरी संभावना जताई जा रही है।

Rate this post

Leave a Comment