इस दीपावली पर घर लाएं Volvo electric SUV, 500 किलोमीटर रेंज वाली बेहतरीन Car, दीपावली पर कंपनी दे रही है बंपर Discount ऑफर:-

Volvo Electric SUV Electric Car Features, Price & Charging Cost 2023 -2024:

यदि आप भी Volvo electric SUV क|र देख रहे हैं तो आपको 500 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज के साथ वोल्वो कंपनी अपने लेटेस्ट वर्जन Volvo SUV sports कार  को लांच कर दिया है जो की आपको बेहतरीन रेंज के साथ बेहतरीन ड्राइव और लेटेस्ट फीचर का मजा देने वाली है जो की अन्य कारों के मुकाबले बेहद आकर्षक लुक और इसके फीचर आपके मन को छू जाएंगे। इस बेहतरीन Volvo electric SUV कर में 78 किलोवाट की बैटरी दी गई है जो की एक बार सिंगल चार्ज होने पर 500 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान करती है वहीं यदि बात करें इस  कार की पावर क्षमता की तो यह 408.41Hp एचपी की Power पावर जेनरेट करती है, वहीं 670 Nm का Torque  उत्पन्न करती है जो की किसी भी SUV इलेक्ट्रिक कlर के लिए बेहतरीन माना जाता है। वहीं यदि बात करें इस क।र के पिकअप की तो यह जीरो 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्रा 4.5 सेकंड में प्राप्त कर लेती है।

इस कर के बेहतरीन फीचर में आपको 360 डिग्री कैमरा का सपोर्ट सिस्टम देखने को मिलता है वहीं इसमें टच स्क्रीन 19″ इंच का मॉनिटर सिस्टम भी दिया गया है जो की कर को पार्किंग करने और म्यूजिक सुनने के साथ-साथ इसके सेंसर को नियंत्रित करने के लिए दिया गया है। इसके साथ-साथ कर में बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है जो की 4 डिस्क ब्रेक्स के साथ में अटैच किया गया है वहीं यदि बात करें इस कार के कलर की तो यह कलर क्लोज्ड ग्रिल कलर में आपको देखने को मिल जाएगी जिसमें आपको लाइट ब्लू कलर के साथ रेड कलर ब्लैक कलर वाइट कलर के सिलेक्टेड ऑप्शन भी मिल जाएंगे वहीं यदि आप किसी अन्य कलर में इस कर को खरीदना चाहते हैं तो पहले से आपको शोरूम में जाकर इसके लिए अपना मन पसंदीदा कलर बताना होगा और कुछ ही दिनों में आपके पास आपका फेवरेट कलर की Volvo electric SUV क।र आपको मिल जाएगी।

 

इस बेहतरीन लेटेस्ट इलेक्ट्रिक सुव कर में आपको और सस्पेंशन सिस्टम भी देखने को मिलता है जो की हवा को बेहद ही रिफ्रेश और आपके मन सेट को बेहतरीन बनाने में मददगार साबित होता है। इसके अलावा इसमें आपको ADAS सिस्टम भी देखने को मिलता है जो की एडवांस ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम से इस बेहतरीन लेटेस्ट इलेक्ट्रिक एक कर को आप अच्छे से और बेहतर आसानी से ड्राइव कर सकते हैं। इसके अलावा इस कर में आपको सेफ्टी परपज का विशेष ध्यान रखते हुए कंपनी 7 एयरबैग आपको प्रोवाइड कराती है जो की सेफ्टी के परपस से बेहद अच्छी और नंबर्स में भी आपको अच्छे खासे देखने को मिल जाते हैं।

Volvo electric SUV कार चार्जिंग टाइम और आने वाली अनुमानित कीमत Cost :-

 

यदि आप Volvo electric SUV कार को फास्ट डीसी चार्जर से चार्ज कर रहे हैं तो यह कर मात्र 27 मिनट में फुली चार्ज हो जाती है जो की एक बार चार्ज होने पर 500 किलोमीटर तक का बेहतरीन रेंज प्रदान करती है वहीं यदि बात करें इस कर में आने वाले खर्च की तो भारत के अलग-अलग राज्यों में निर्धारित इलेक्ट्रिसिटी कास्ट के आधार पर इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है लेकिन एक अनुमानित चार्जिंग कास्ट के मुताबिक भारत में आपको इस क|र को फुल चार्ज करने में 4 00 रुपए से लेकर 450 ₹500 के आसपास तक फुल चार्ज करने में इसकी चार्जिंग कीमत आ सकती है जो कि डीजल पेट्रोल के मुकाबले यह बेहद सस्ती मानी जा रही है।

 

वहीं दूसरी तरफ यदि आप अमेरिका और किसी अन्य शहर में रह रहे हैं तो वहां पर इसकी अनुमानित लागत फुल बैटरी चार्ज करने पर 11.28 से लेकर 12 डॉलर के आसपास तक इसका अनुमानित सिंगल Full चार्ज का खर्च आ सकता है।

 

Volvo electric SUV कार की कीमत Price :-

 

जॉकी स्पोर्ट्स मॉडल में आपको चार अलग-अलग वेरिएंट में देखने को मिलती है इसके कीमत इसकी अलग-अलग मॉडल के आधार पर देखने को मिलती है। यदि बात करें 

 

वोल्वो Volvo xc60 कि भारत में मार्केट शोरूम प्राइस की कीमत की तो यह आपको 67.50 लक्मे एक्स शोरूम की कीमत की प्राइस पर आपको मिल जाएगी वही इसका दूसरा मॉडल

 

वोल्वो Volvo xc90 आपको 98.50 लाख एस एक्स शोरूम प्राइस की कीमत पर आपको यह कर आपके आसपास की वोल्वो शोरूम पर मिल जाएगी वहीं इसका तीसरा मॉडल

 

वोल्वो Volvo c40 56.90 लक में एक्स शोरूम प्राइस पर आपको मिल पाएगी तो वही इसका चौथा सबसे एडवांस मॉडल

 

वोल्वो Volvo ex90 आपको 1.20 करोड रुपए में एक्स शोरूम प्राइस पर मिल जाएगा लेकिन 2023 दीपावली के खास अवसर पर कंपनी डिस्काउंट के साथ आपको इसका को एक बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ पेश कर रही है जिसमें आपके₹10000 से लेकर ₹50000 तक आसानी से आप बचत प्राप्त कर सकते हैं तो यदि आप इस कर को इस दीपावली के खास अवसर पर अपने घर लाना चाहते हैं तो अभी अपने आसपास के नजदीकी वोल्वो शोरूम पर जाकर अपनी क|र आप बुक कर सकते हैं।

 

Rate this post

Leave a Comment