इस दीपावली 2023 में घर ले आए हीरो की 120 किलोमीटर रेंज वाली  बेहतरीन नई नवेली इलेक्ट्रिक साइकिल, देखने वालों का ताँता लग जाएगा:

 

New Hero Electric A2b Cycle 2023 Launch:

मार्केट में एक से एक बढ़कर इलेक्ट्रिक साइकिल आ रही है लेकिन हाल ही में हीरो कंपनी की तरफ से 120 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देने वाली एक नई नवेली बेहतरीन आकर्षक लुक की साइकिल को हीरो कंपनी ने लांच किया है जो की देखने में इतनी आकर्षक और शानदार है कि देखते ही लोग अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं और इस साइकिल को पहले ही लोक में पसंद कर लेते हैं । यदि आप भी इस दीपावली 2023 के शुभ अवसर पर अपने घर में विशेष खरीद की तैयारी कर रहे हैं और पेट्रोल डीजल और ट्रैफिक में बार-बार पुलिस ट्रैफिक की जांच पड़ताल से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यह हीरो की लेटेस्ट Hero Electric A2b Cycle इलेक्ट्रिक साइकिल घर पर ले आए इससे एस न तो आपको ट्रैफिक के चालान का झंझट सताएगा और ना ही आपको डीजल पेट्रोल के बढ़ते घटते दाम और पेट्रोलियम टंकी के चक्कर लगाने पड़ेंगे ।

 

36 बोल्ट की बेहतरीन लिथियम आयन बैट्री से लैस-

Hero Electric A2b Cycle मैं 36 बोल्ट की बेहतरीन क्वालिटी की लिथियम और बैटरी दी गई है जो कि इस हीरो इलेक्ट्रिक साइकिल को सुविधा और बेहतरीन रेंज देने में फुल सपोर्ट करती है वही ग्राहकों के लिए फ्यूचर में आने वाली दिक्कतों और बैटरी शॉर्ट सर्किट से होने वाली कई प्रकार की दुर्घटनाओं से भी यह बेहतरीन क्वालिटी की लिथियम आयन बैट्री सुरक्षा प्रदान करती है जिससे कि इस साइकिल के प्रति लोगों का रुझान सबसे ज्यादा देखा जा रहा है और यही वजह है की मार्केट में आने से पहले ही यह बाइक सुर्खियों में बनी हुई है और दीपावली के अवसर पर लोग इसको बढ़-चढ़कर खरीदने की अभी से तैयारी कर रहे हैं ।

Hero Electric A2b Cycle में  250 वाट का BLDC बीएलडीसी हब मोटर :

इस बेहतरीन लेटेस्ट मॉडल की हीरो इलेक्ट्रिक a2b साइकिल में 250 वोट का बीएलडीसी हब मोटर कंपनी प्रोवाइड कर रही है जो की एक बार फुल चार्ज होने में 38 किलोमीटर प्रति घंटे की बेहतरीन रफ्तार प्रदान करती है वहीं यदि इसे मैन्युअल मॉड में भी पैडलिंग करके इसकी स्पीड को तेज किया जा सकता है ।

मात्र 4 घंटे में हो जाएगी फुल चार्ज:

इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल में वैसे कई बेहतरीन सुविधाएं दी गई है लेकिन इस Hero Electric A2b Cycle को सबसे ज्यादा खास इसका बेहतरीन डीसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम इसको एक अलग बेहतरीन साइकिल का दर्जा प्रदान करता है जो कि मात्र चार घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है और दिन भर में इसे आप तीन से चार बार चार्ज करके आराम से दिन भर इससे टूर की सैर पहाड़ियों के ऊंचे -नीचे रास्तों पर इसे आसानी से ड्राइव करके बेहतरीन साइकिलिंग का मजा ले सकते हैं । वही जो लोग ग्रामीण क्षेत्र से हैं उनके लिए भी यह इलेक्ट्रिक हीरो की साइकिल बेहतरीन सुविधा प्रदान करने वाली है क्योंकि इसमें गया है जो कि किसी हल्के से भारी सामान को आराम से पिकअप करने के साथ-साथ लंबे रास्तों को तय करने के लिए ऑटो मोड और मैन्युअल मॉड दोनों में चलकर इसे आसानी से पहले की आम साइकिलों की तरह भी लोग इसे इस्तेमाल कर सकते हैं ।

 

38 किलोमीटर प्रति घंटा की बेहतरीन रफ्तार :-

Hero Electric A2b Cycle एक बार फुल चार्ज होने पर 38 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आसानी से सड़कों पर फराटे भर्ती हुई आपको हवा के झोंकों के साथ बेहतरीन प्राकृतिक के साथ बेहतरीन स्पीड प्रदान करती है वही यदि ऑटो मोड और मैन्युअल मॉड दोनों मोड में इस साइकिल को चलाया जाता है तो यह साइकिल 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार आसानी से प्राप्त कर लेती है । वहीं यदि जो लोग ऊंची ऊंची पहाड़ियों के ऊंचे नीचे रास्तों में साइकिलिंग करने के दीवाने उनके लिए भी यह साइकिल बेहतरीन सुविधा प्रदान करती है । इस साइकिल का बेहद आकर्षक लुक और दमदार इसका मॉडल लोगों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है जिससे कि अभी से इस साइकिल की बुकिंग होना शुरू हो गई है ।

 

 

 

Hero Electric A2b Cycle की प्राइस /कीमत:

क्लासेस मार्केट में इलेक्ट्रिक साइकिलों के कई लेटेस्ट वर्जन लॉन्च किए गए हैं लेकिन अभी तक मजबूती और बेहतरीन आकर्षक लुक और बेहतरीन पिकअप और बेहतरीन रेंज प्रदान करने वाली साइकिलों की लिस्ट में हीरो कंपनी की यह लेटेस्ट मॉडल Hero Electric A2b Cycle आपको दीपावली के डिस्काउंट ऑफर के साथ ₹34000 के आसपास मिल सकती है वहीं यदि बात करें इस साइकिल की एक्चुअल फिक्स प्राइस की तो यह साइकिल ₹35000 कि इसकी वास्तविक कीमत है । वहीं यदि आप इलेक्ट्रिक साइकिल की दुकानों से इसे आप खरीदना चाहते हैं तो यह साइकिल आपको ₹500 से लेकर हजार रुपए तक और महंगी पड़ सकती है वहीं दीपावली के खास अवसर पर कंपनी की तरफ से कई प्रकार के ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिसकी अंतर्गत आप इसे 33  से 34 000 में आसानी से अपने घर ला सकते हैं वहीं जो लोग इसे एमी या डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं उनके लिए भी कंपनी क्रेडिट कार्ड पर विशेष डिस्काउंट ऑफर दे रही है । वहीं यदि बात करें आने वाले समय में तो इसकी मार्केट वैल्यू के आधार पर इसके दामों में और ज्यादा इजाफा देखने को मिल सकता है लेकिन जो लोग 2023 दीपावली या फिर जब तक कंपनी का ऑफर चल रहा है उसकी रेंज में इस साइकिल को खरीदने हैं तो उन्हें भारी भरकम डिस्काउंट के साथ यह साइकिल दीपावली के शुभ अवसर पर कई खुशियां प्रदान कर सकती है ।

 

 

 

 

 

 

 

 

Rate this post

Leave a Comment