इस दीपावली Honda Shine पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, जल्द बुकिंग करें घर लायें और अपने सपने साकार करें:-

 

Honda Shine 2023: Diwali Discount Offer

होंडा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस 2023 दीपावली पर बेहतरीन ऑफर पेश करते हुए अपने ग्राहकों के लिए भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर का छूट देते हुए, होंडा शाइन मोटरसाइकिल घर ले जाने की नई पेशकश लोगों के सामने रखी है, होंडा शाइन पर यह खास ऑफर होंडा कंपनी अपने उन ग्राहकों को देने जा रही है जो की दीपावली से पहले अपने घर होंडा शाइन की नई लेटेस्ट बाइक खरीदना चाहते हैं। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी ₹5000 तक की भारी भरकम डायरेक्ट छूट ग्राहकों को दे रही है जो की जीरो डाउन पेमेंट पर नो कॉस्ट एमी के साथ भी इस ऑफर का लाभ ग्राहक ले सकते हैं जिस पर 6.99% की सबसे कम ब्याज दर लग रही है।

 

होंडा शाइन 100 की कीमत प्राइस और दीपावली डिस्काउंट ऑफर वाली प्राइस:-

होंडा शाइन Honda shine की तरफ से इस 2023 दीपावली के शुभ अवसर पर कंपनी भारी भरकम डिस्काउंट के साथ अपने ग्राहकों को एक बड़ा ऑफर होंडा शाइन बाइक खरीदने के लिए दे रही है जिसमें यदि बात करें अभी इसकी ऑन रोड प्राइस की तो बाजार में इसकी कीमत 77429 है जो की यदि कोई भी ग्राहक इस होंडा शाइन की बाइक को खरीदना है तो उसे ₹1999 की डाउन पेमेंट के साथ 3 साल के कार्य विधि के लिए 6.99% की ब्याज की दर से 1989 रुपए प्रति महीने की EMI ईएमआई पर भी वह इस दीपावली के अवसर पर अपने सपने इस बेहतरीन बाइक को लाकर सरकार कर सकता है।

वही जो लोग इसको नगद कैश में खरीद रहे हैं उनके लिए कंपनी ₹5000 का भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है जिससे कि यह बाइक मात्र 72000 हजार रुपए के आसपास आपको पडने वाली है। वहीं भारतीय अन्य राज्यों में इसकी कीमत में हजार रुपए के आसपास तक का अंतर देखा जा सकता है लेकिन संपूर्ण भारतवर्ष में सभी राज्यों में हीरो होंडा कंपनी की इस बेहतरीन लेटेस्ट फीचर वाली बाइक का डिस्काउंट ऑफर सभी राज्यों में दीपावली तक लागू है और यदि कोई भी इस बाइक को खरीदना चाहता है तो अपने नजदीकी हीरो होंडा शोरूम पर जाकर इस बाइक की लेटेस्ट एक्चुअल प्राइस जान सकता है।

 

Honda Shine 2023 लेटेस्ट डिजाइन फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन:-

होंडा  Honda कंपनी ने होंडा शाइन की लेटेस्ट वर्जन बाइक को लांच कर दिया है जो कि इस दीपावली के खास अवसर पर आपको कुछ अलग फीचर के साथ देखने को मिल रही है वहीं इसमें कई अन्य एडवांस फीचर भी जोड़े गए हैं जो कि इस बाइक को बेहद खास बनाते हैं और वही लुक बेहद अट्रैक्टिव इसका बनाया गया है वही डिजाइन और कलर की यदि बात करें तो इसमें कई बेहतरीन अन्य कलर्स के साथ इसको सजाया संवारा गया है। वहीं यदि बात करें इस बाइक के खास फीचर्स की तो इसमें 98.98 सीसी का इंजन आपको देखने को मिल जाता है जो की bs6 के साथ आता है जो की बेहतरीन माइलेज प्रदान करता है। वही इस बाइक का इंजन 7.28 बीएचपी पावर के साथ ली है जो की 7500 आरपीएम का पावर जनरेट करता है।

वही इस बाइक में 9 लीटर की टंकी दी गई है जो की एक बार फुल होने में लगभग 500 से लेकर 600 किलोमीटर तक की बेहतरीन रेंज प्रदान करती है वहीं यदि माइलेज की बात करें तो यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देती है जो कि अपने आप में बेहतरीन माइलेज माना जाता है वहीं यदि बात करें इस बाइक के वजन की तो यह मात्र 99 किलोग्राम वजन के साथ बाइक आती है जो की 300 किलोग्राम तक का भार वहन करने की क्षमता रखती है।

वहीं यदि बात करें इस विशेष न्यू डिजाइनमें होंडा शाइन की आने वाली बाइक के कलर की तो यह आपको ब्लैक ब्लू कलर ग्रीन कलर गोल्ड स्ट्रिप्स कलर ग्रे कलर रेड कलर में आपको अपने नेरेस्ट शोरूम में आपको आसानी से मिल जाएगी वहीं इस बाइक में फ्रंट एंड रेयर ड्रम सीबीएस ब्रेक सिस्टम दिया गया है जो की बेहतरीन ब्रेक सपोर्ट करने में सुविधा प्रदान करता है वही इस बाइक में 4 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है जो की बेहतरीन ट्रांसमिशन प्रदान करता है। इसके अलावा इस होंडा शाइन की नई बाइक में आपको एक सामने की लाइट के ऊपर की तरफ डिस्प्ले स्पीडोमीटर देखने को मिलता है जो की बेहद आकर्षक लुक में बेहतरीन डिजाइन के साथ आपको बेहतर लुक इस बाइक को प्रदान करता है।

 

Rate this post

Leave a Comment