पठान फिल्म की बंपर कमाई, जल्द ही छू लेगी 500 करोड़ का आंकड़ा, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर लिखा 5000 करोड़ प्यार:-

 

 

भारतीय सिनेमा जगत में हर साल कोई न कोई फिल्म इतनी बुलंदियां छू लेती है कि वह एक नया कीर्तिमान स्थापित कर देती है। यही हो रहा है शाहरुख खान की नई फिल्म पठान की जिसको देखने के लिए दिनों दिन  दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

अभी तक यदि बात करें पर पठान फिल्म की परफॉर्मेंस की तो सभी फिल्म सिनेमा हॉल पूरी तरह से खचाखच भरे हुए चल रहे हैं और इस फिल्म की कई सारी खूबियों के चलते दर्शक भी सिनेमा हॉल से फिल्म देखने के बाद इसकी चर्चा दोस्तों इंटरनेट मीडिया सोशल मीडिया पर इसकी वाहवाही करते हुए फिर रहे जिसकी वजह से पठान फिल्म दिनो दिन नई ऊंचाइयों को छूती जा रही है।

यदि बात करें अभी तक मिले आंकड़ों के हिसाब से तो फिल्म पठान टिकट खिड़कियों पर कई नए कीर्तिमान रिश्ते हैं यह शुक्रवार यानी 3 फरवरी 2023 तक 364.15 करोड रुपए की बंपर कमाई कर चुकी है जो कि अपने आप में इतने कम समय में इतना बड़ा आंकड़ा छूने वाली यह पहली फिल्म है।

पठान फिल्म को लेकर शाहरुख खान का आया बयान बोले  यह 5000 करोड़ लोगों का प्यार है:-

 

आए दिन पठान फिल्म की कमाई को लेकर कई तरह के कमेंट किए जा रहे हैं वहीं कई लोग तो शाहरुख खान पर कई सारे ट्वीट भी कर रहे हैं , शनिवार को एक यूजर द्वारा उनकी फिल्म पठान की वास्तविक कमाई के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख खान ने जवाब में  लिखा कि यह 5000 करोड़ प्यार, 3000 करोड़ प्रशंसा 3250 करोड़ हग (गले लगाना) 2 बिलियन 200 करोड़ मुस्कुराहटे और गिनती आगे भी जारी है l

इसके आगे यूजर्स ने शाहरुख खान पर तंज कसते हुए लिखा कि तुम इस तरह हीरो का रोल करते रहोगे या कभी हीरो या हीरोइन के पिता बनने की भी योजना है? इस सवाल का उसी अंदाज में शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा, तुम बाप बनू मैं हीरो ही ठीक हूं। एक अन्य यूजर्स ने लिखते हुए कहा कि सर अब डोंकी के बाद भी action-film ही साइन करना। ब्लॉकबस्टर होंगी सब की सब। इस पर शाहरुख खान ने लिखा हां यार लेकिन बहुत दर्द निवारक दवाई खानी पड़ती हैं। 

 

आने वाली फिल्म जवान के बारे में शाहरुख खान ने यह ट्वीट किया: –

 

शाहरुख खान की आने वाली नेक्स्ट फिल्म जवान में दक्षिण अभिनेत्री नयनतारा के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए शाहरूख खान ने लिखा वह बहुत मधुर स्वभाव की है। शानदार अनुभव उम्मीद है आप उन्हें फिल्म में पसंद करेंगे। इस तरह के कमेंट शाहरुख खान के ट्विटर अकाउंट पर अक्सर कर आते रहते हैं जिसका जवाब शाहरुख खान अपने शानदार अंदाज में देकर दर्शकों और प्रशंसकों का दिल हमेशा जीत लेते हैं यही वजह है कि पठान जैसी फिल्म आज इतनी बड़ी ऊंचाइयों को छू रही है और संभवत आने वाले कुछ ही समय में यह 500 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड होगा।

Rate this post

Leave a Comment