इस दिन रिलीज होगी (वरिसु फिल्म), जाने पूरी डिटेल्स, Free फ्री डाउनलोड यहां से कर पायेंगे:-

Varisu Trailer Release Date:-

इस दिन रिलीज होगी (वरिसु फिल्म), जाने पूरी डिटेल्स, Free फ्री डाउनलोड यहां से कर पायेंगे:-थलपति विजय की सबसे दमदार और हिट फिल्म वरिसु फिल्म  का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ,ऐसे में एक लेटेस्ट अपडेट निकल कर सामने आई है। आपको बताते चलें कि फिल्म के डायरेक्टर और मेकर्स ने अब इसके ट्रेलर रिलीज डेट का पूरी तरह से खुलासा कर दिया है। फिल्म निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी साझा की है। वारिस एक इमोशनल एंटरटेनर फिल्म है जिसका निर्देशन वामसी पेडिपल्ली ने किया है।

थलपति विजय की  फिल्म वारिसू को मिली यू सर्टिफिकेट से मंजूरी:-

आपको जानकर यह बेहद खुशी होगी कि थल पति विजय की आने वाली फिल्म वारिसू को यूज सर्टिफिकेट से पूरी तरह से मंजूरी मिल गई है। फिल्म मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 4 जनवरी 2023 को ही रिलीज कर दिया गया था जिसे सभी दर्शक इस के ट्रेलर को देख सकते हैं यदि बात करें इस फिल्म के रिलीज होने की तो इसे 4 जनवरी 2023 को शाम 5:00 बजे पूरी तरह से रिलीज कर दिया गया है जिसे अब सभी दर्शक इस बेहतरीन फिल्म को अब देख पाएंगे।

वरिसु फिल्म किस पर आधारित है?

वरिसु फिल्म एक इमोशनल एंटरटेनर वाली फिल्म है, जिसका निर्देशन वामसी पेदापल्ली द्वारा किया गया हैl

वरिसु फिल्म फिल्म में आपको रश्मिका मंदाना अपना लीड रोल करते हुए दिखेंगी वहीं थल पति विजय के साथ उनकी पहली फिल्म है जिसको दर्शक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना धमाल मचाएगी यह देखने वाली बात होगी लेकिन जिस तरह से इस फिल्म के ट्रेलर देखने को मिल रहे हैं उससे साफ दिखाई देता है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली है और इस फिल्म से एक बार फिर से थल पति विजय के साथ-साथ इस फिल्म के निर्माताओं को भी पूरी सफलता मिलेगी। क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही लाखों लोगों द्वारा इस फिल्म के ट्रेलर की वाहवाही चारों तरफ देखने को मिल रही है।

Rate this post

Leave a Comment