2023 में धड़ल्ले से बिक रहा है यह टेबल AC कीमत सिर्फ ₹829 रुपए: जल्द खरीदें-

 

2023 में धड़ल्ले से बिक रहा है यह टेबल AC कीमत सिर्फ ₹829 रुपए: जल्द खरीदें-क्या आप भी गर्मियों से परेशान हैं और इसके लिए आप आज बेहतर विकल्प ढूंढ रहे हैं, तो अब आपको और ज्यादा इंतजार और खोजबीन करने की जरूरत नहीं क्योंकि निम्न मध्यम वर्ग गरीबों के लिए भी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई सारी कंपनियों ने कई तरह की छोटे और सस्ते Cheapest AC बनाने में सफल हो गई  हैं ।

 

जिनमें से सबसे बेस्ट सबसे अच्छा यह टेबल एसी (Table AC) अब आपके लिए बनकर तैयार हो गया है और अब यह मार्केट में भी उपलब्ध है,यह छोटा AC इतना सस्ता है कि कोई भी करीब मध्यम वर्ग का व्यक्ति भी इसे आसानी से खरीद सकता है ,और सबसे अच्छी बात यह है कि यह साइज में भी काफी ज्यादा सुविधाजनक है क्योंकि आप इसको कहीं पर भी रख सकते हैं । 

जी हाँ,आप चाहो तो इसको टेबल पर भी रख सकते हो, तो अब गर्मियों में आपको पसीने की टप- टप- आहट से निजात दिलाएगा यह टेबल एसी

आइए जानते हैं इसके कुछ खास फीचर्स Features और इसकी क्वालिटी Quality और इसके मूल्य Cost के बारे में:- 

 

 

गर्मियों का दस्तक भारत में जल्द ही लोगों को पसीने की टप टप आहट और गर्मी से बेचैन करने के लिए आहट दे रहा है ऐसे में हर एक कोई इस गर्मी से निपटने के लिए कूलर पंखे यहां तक की बड़ी बड़ी महंगी महंगी AC तक घर में लगवा रहे हैं ,लोगों को इन महंगे AC से  गर्मी से राहत तो मिलती है लेकिन उसके साथ-साथ इसमें पैसे भी ज्यादा इन्वेस्ट होते हैं, ऐसे में एक बेहतरीन विकल्प सामने निकल कर आया है यह पोर्टेबल छोटा Table AC जोकि अब गर्मियों में हो रही परेशानियों को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है और इसको कोई भी मिडिल क्लास यानी छोटा से छोटे वर्ग का व्यक्ति भी इसको आसानी से खरीद सकता है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम है यानी जितने में आप एक पंखा लेने जाते हैं उतने मैं आपको यह AC मिल जाएगाl  और इसको आप चाहें तो दुकान पर जाकर भी खरीद सकते हैं ।

 

तो अब सभी Customers  के लिए यह विकल्प काफी अच्छा साबित होने वाला है 2022 में, क्योंकि अब आपको बार-बार AC पंखे को रिपेयर Repair करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आपको आने वाली कई सारी दिक्कतों से भी यह टेबल एसी आपको सुविधा देगा। जय यह छोटा एसी इतना कंफर्टेबल और आसानी से शिफ्टिंग वाला एसी है जिसको आप कहीं पर भी किसी भी घर के किसी भी कोने पर आसानी से इसको सेट कर सकते हैं । 

बेहद सुविधाजनक और कंफर्टेबल है यह टेबल AC:

आपको बताते चलें कि यह  छोटा AC बेहद ही किफायती और कंफर्टेबल  है, क्योंकि इसे आप कहीं भी आसानी से उठाकर टेबल पर सेट कर सकते हैं, यदि घर का कमरा  छोटा है तब भी आप की जगह को यह बचाएगा और अपनी सुविधा के अनुसार आप इसको घर के किसी भी कोने में आसानी से सेट कर सकते हैं । इसे आप यूएसबी(USB Cable) केबल की मदद से भी चला सकते हैं ,जो कि इसको एक बेहतरीन विकल्प के साथ पेश करता है । इसकी कूलिंग Coolling रेंज इतनी अच्छी है कि आपको गर्मी में भी  ठंडक  का एहसास होगा l

 

यदि इसकी रेंज range की बात करें तो इसकी cooling range भी काफी अच्छी है और यह कमरे के किसी भी कोने की  रेंज तक आसानी से पहुंच सकता है इसकी ठंडक । इसके साथ साथ ही यदि आप इस portable AC की स्पीड- स्लो (slow) मीडियम(mediam)या Fast तेज करना चाहे तो इसका भी इसमें बेहतरीन विकल्प दिया गया है । इससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पीड को Adjust करके अच्छी cooling का आनंद ले सकते हैं ।

 

यह एसी थ्री इन वन(Three in one) एयर कूलर सिस्टम रिमेडी फॉर प्यूरीफायर का भी काम करता है, यहां तक कि यह आने वाली डस्ट Dust,या धूल वाली हवाओं को भी Absorbed करके आप तक फ्रेश और ताजी ठंढी हवा पहुंचाता है, जिससे कि स्वच्छ हवा का शरीर पर कोई गलत असर नहीं पड़ता  है । इस AC  के ऊपर एक बटन की मदद से आप इसको आसानी से चला सकते हैं, इससे आप इसकी हवा की दिशा को भी अपने मुताबिक एडजेस्ट कर सकते हैं । यह एक बेहद ही किफायती और आरामदायक टेबल AC है। आपको बता दें कि यह कहीं भी आसानी से रखा जा सकता है,चाहे वह टेबल हो या फिर आपका बैड हो। 

 

इस टेबल AC की कीमत Prise:

यदि आप सोच रहे हैं कि यह काफी महंगा AC होगा तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि आप इसे सिर्फ ₹829 में खरीद सकते हैं जो कि एक किफायती कीमत है और हर  किसी के बजट में फिट हो जाएगी। यह टेबल AC खासकर  सभी छोटे बड़े मध्यम  वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इसकी कीमत कम होने से कोई भी इसे आसानी से खरीद सकता है l

 

इस AC की खास बातें:

यह टेबल ए बहुत ही कम जगह मे फिट हो जाता है l

इसे टेबल पर रख सकते हैं l

इसमें बिजली की  कम खपत होती हैl

कहीं पर भी ले जाना बेहद आसान हैl

इसकी कीमत बहुत ही कम है l

Rate this post

Leave a Comment