2023 दीपावली धमाका ऑफर ! इस दीपावली घर लाएं  Royal Enfield hunter 350 मात्र 5337 रुपए के सबसे कम EMI ऑफर के साथ:

 

Royal Enfield hunter 350 Diwali Bumper Discount offer 2023:

2023 मैं दीपावली के शुभ अवसर पर रॉयल एनफील्ड कंपनी अपने उन सभी नए कस्टमरों के लिए एक सुनहरी सौगात और दीपावली का गिफ्ट ऑफर लेकर आई है जो कि इस दीपावली रॉयल एनफील्ड की बुलेट की लेटेस्ट मॉडल को अपने घर लाना चाहते हैं। रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इसके लिए दीपावली के खास अवसर पर 10 दिन पहले से ही इस नए बेहतरीन ऑफर को लांच कर दिया है जिसके अंतर्गत जो लोग रॉयल एनफील्ड की बुलेट खरीदना चाहते हैं वह अब तक के सबसे कम EMI प्लान Offer ऑफर के साथ इसको ₹5337 रुपए के  EMIऑफर के साथ अपने घर ला सकते हैं।

 

Royal Enfield hunter 350, Diwali EMI plan offer:

 

रॉयल एनफील्ड हंटर न्यू मॉडल 350 की खरीद पर इस साल यानी 2023 में दीपावली के शुभ अवसर पर कंपनी अपने उन सभी ग्राहकों को भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर दे रही है जो कि इस दीपावली अपने आसपास के रॉयल एनफील्ड शोरूम से 1.75 लाख से शुरू होकर अपने टॉप वैरियंट 2.02 लख रुपए ऑन रोड तक की प्राइस वाली इस बेहतरीन बुलेट को अपने घर लाकर इस दीपावली एक बड़ा सरप्राइज पा सकते हैं फोर व्हीलर दीपावली के इस 2023 सीजन पर रॉयल एनफील्ड कंपनी ने रॉयल एनफील्ड हंटर 350 न्यू बुलेट को 350537 रुपए की EMI ऑफर  प्लान के साथ यदि खरीदने हैं तो सभी ग्राहकों को 19900 तक की डाउन पेमेंट के साथ उन्हें यह आसानी से मिल जाती है। इसके साथ यदि आप 3 साल के समय के लिए 8% की इंटरेस्ट रेट के हिसाब से आप इस रॉयल एनफील्ड हंटर 350 न्यू बुलेट को मात्र 5337 रुपए के हर महीने की ईएमआई प्लान ऑफर के साथ इस दीपावली पर आसानी से खरीद सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 Advance Features and Specification:

रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी लेटेस्ट रॉयल एनफील्ड की बुलेट हंटर 350 में कई लेटेस्ट फीचर जोड़े हैं जिससे कि यह बाइक पहले से ज्यादा खास बन जाती है। इसमें यदि बात करें इसके वेरिएंट और इसके कलरफुल मॉडल की तो यह आठ अलग-अलग कलरों में इसे आप आसानी से अपने नेरिस्ट रॉयल एनफील्ड शोरूम से आसानी से खरीद सकते हैं वहीं इसमें पावरफुल इंजन 349.34 सीसी से लेकर bs6 सिंगल सिलेंडर के साथ दिया गया है जो की बेहतरीन पिकअप और माइलेज प्रदान करता है। पावर की बात करें तो यह रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 20.02bhp पावर के साथ 6100 आरपीएम के साथ इसको ली किया गया है जो कि इस बेहतरीन पावर प्रदान करता है। वही इसमें 27 Nm के तर्क के साथ 4000 RPM आरपीएम का बेहतरीन पावरफुल थ्रस्ट जनरेट करता है। इसके साथ-साथ इसकी यदि इसके माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर में 36 किलोमीटर तक का बेहतरीन माइलेज प्रदान करता है वहीं इसकी यदि फ्यूल टैंक की बात करें तो इसमें आप एक बार में 13 लीटर तक की बड़ी फ्यूल टैंक देखने को मिलती है जो की ज्यादा स्टोरेज प्रदान करती है।

इसके अलावा इस बुलेट में आपको ABS सिस्टम भी देखने को मिलता है। Royal Enfield hunter 350 में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया गया है जो कि इस बाइक को बेहतरीन कंट्रोलिंग प्रदान करता है। वही इस बेहतरीन न्यू मॉडल बुलेट में आपको फ्रंट सस्पेंशन टेलीस्कोपिक फोर्क भी देखने को मिलता है। इसमें आपको पांच गियर देखने को मिलते हैं जो की इसकी स्पीड और इसके पिकअप के साथ इसको सब से अलग बनाते हैं। यदि बात करें इस बुलेट की वजन और बाहर बहन क्षमता की तो यह बुलेट 181 किलोग्राम की भारी भरकम वेट के साथ आती है वही यह एक बार में लगभग 400 से 500 किलो तक का वजन आसानी से बिना किसी वाइब्रेशन और दिक्कत  के पिकअप करने की क्षमता रखती है।

 

Royal Enfield hunter 350 की कीमत /Price:

 

रॉयल एनफील्ड बुलेट कंपनी ने अपनी लेटेस्ट वर्जन की नई बुलेट रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की प्राइस को अन्य बुलेट के मुकाबले कंपैरिजन और आम कस्टमर की पहुंच के हिसाब से मेंटेन किया है यदि बात करें अभी मार्केट प्राइस के हिसाब से तो रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की स्टार्टिंग प्राइस 1.49 लlख rupaye से शुरू होकर 1. 68 लख rupaye रूपीस के आसपास तक इसकी प्राइस चल रही है, लेकिन दीपावली के खास अवसर पर रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इस पर डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत इसको 130000 से लेकर 140000 रुपए के आसपास इसकी कीमत चुकाकर आप अपने घर इस 2023 दीपावली अपने घर को नई रोशनी और नई उमंग के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं।

 

Rate this post

Leave a Comment