2023 Diwali offer: Zawa 42 Bike और Yezki बाइक पर ग्राहकों को मिल रहा है बंपर धमाकेदार ऑफर! आज ही अपने आसपास के शोरूम पर जाएं और इस दीपावली की ढेरों खुशियां अपने घर लाएं:-

2023 Diwali offer: Zawa 42 Bike Features, Price:

 

Zawa 42 &Yezki Bike Diwali offer 2023: यदि इस दीपावली 2023 में आप भी Zawa &Yezki Bike को अपने घर लाना चाहते हैं और वह भी दीपावली के बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ तो इसके लिए पूरे भारतवर्ष के सभी Zawa &Yezki Bike शोरूम पर आपको भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर यह कंपनी दे रही है लेकिन सबसे बड़ी ध्यान देने वाली बात यह है कि यह खास ऑफर केवल 2023 दीपावली के शुभ अवसर तक ही सीमित रखे गए हैं तो दे किस बात की यदि आप भी भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर के साथ इस बेहद आकर्षक फीचर के साथ ली जावा और यह की बाइक को अपने घर इस दीपावली लाकर नई रोशनी के साथ सेलिब्रेशन कर सकते हैं।

इस दीपावली में खास ऑफर के सेगमेंट पर जावा और यह जी की जैसी बड़ी बाइक कंपनियों ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए यह शानदार दीपावली ऑफर की शुरुआत कर दी है जिससे कि इन महंगी प्राइस में आने वाली बाइक पर भारी भरकम डिस्काउंट कंपनी दे रही है जिससे कि ग्राहक आसानी से इस बेहद आकर्षक डबल साइलेंसर और बेहद अट्रैक्टिव लुक वाली बाइक को खरीद सकते हैं। इस खास दीपावली ऑफर में ग्राहकों के लिए यह कंपनी अपने ग्राहकों को मानक वारंटी के साथ-साथ 4 साल का अलग से एक्सटेंड वारंटी मुफ्त में दे रही है जो कि ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा ऑफर माना जा रहा है। इसके साथ-साथ कंपनी ने इसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज वसूल भी नहीं कर रही है जो कि ग्राहकों के लिए सोने पर सुहागे जैसा ऑफर मिल रहा है।

 

Zawa &Yezki Bike Down payment Diwali offer 2023:-

 

Zawa &Yezki Bike जैसी बड़ी कंपनी ने अपने ग्राहकों को इस दीपावली यानी 2023 में बंपर ऑफर के साथ-साथ जो लोग डाउन पेमेंट पर इन बेहद आकर्षक लुक और एडवांस फीचर के साथ  लैस बाइक को इस दीपावली पर अपने घर लाना चाहते हैं उनके लिए खास डाउन पेमेंट ऑफर भी पेश किया है जिसके अंतर्गत कंपनी अपनी पहली शर्त के अनुसार ग्राहकों को 4 साल या फिर 5000 किलोमीटर के लिए खास ऑफर पहले ही पेश कर रही है इसके साथ-साथ जो लोग एमी या फिर किस्तों में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं वह इस बेहद आकर्षक जावा Zawa और Yezki कंपनी की बाइक को EMI ऑफर में भी खरीद सकते हैं। इसके लिए कंपनी कोई अलग से एक्स्ट्रा चार्ज ग्राहकों से नहीं लेने वाली है।

Zawa 42 &Yezki Bike features 2023:-

 

Zawa 42 और Yezki Bike जैसी बेहतरीन कंपनियों ने अपने ग्राहकों को इस दीपावली पर कुछ एडवांस फीचर के साथ बाइक को पेश कर रही है जिससे कि ग्राहकों के लिए यह बाइक सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी हुई है यदि बात करें जावा 42 के फीचर्स की तो इसमें ग्राहकों के लिए फ्यूल गेज सिस्टम एबीएस इंडिकेटर सिस्टम टर्न इंडिकेटर सिस्टम के साथ-साथ न्यूटन इंडिकेटर सिस्टम भी जोड़े गए हैं इसके साथ-साथ इसमें टर्न इंडिकेटर और एक छोटी सी डिस्प्ले भी दी जा रही है जो की रॉयल एनफील्ड royal Enfield bullet 350 और अन्य आने वाली बाइकों के मुकाबले इन बाइक में ज्यादा एडवांस फीचर जोड़े गए हैं। इस बाइक के यदि इंजन की बात करें तो यह 293 CC (सिंगल सिलेंडर )और (लिक्विड कूल्ड) इंजन के साथ कंपनी इस बाइक को पेश कर रही है इसके साथ-साथ इसमें 27 Bhp की पावर दी गई है और इसमें 27 Nm का Torque, generate करती है वहीं यदि इस बाइक के वजन की बात करें तो यह बाइक 182 किलोग्राम तक के वजन के साथ आती है वही 400 किलोग्राम तक का भार यह बाइक आसानी से ले जा कर सकती है। वहीं यदि कलर की बात करें तो यह बाइक मार्केट शोरूम पर 12 कलर के साथ आपको देखने को मिलेगी जो की बेहद अट्रैक्टिव लुक के साथ ब्लैक और हल्के लाइट ब्राउन कलर में अपनी बेहद आकर्षक डिजाइन और लोक के साथ ग्राहकों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही हैं वहीं जो लोग हल्के लाइट ग्रीन कलर को पसंद करने वाले हैं उनके लिए भी इस कलर की बाइक भी शोरूम पर उन्हें आसानी से मिल जाएगी वही जो लोग लाइट ब्लू स्काई कलर का रंग पसंद करते हैं उनके लिए भी यह अट्रैक्टिव लुक में बाइक शोरूम पर आसानी से मिल जाएगी। 

Zawa 42 suspension and break system feature:-

 

Zawa 42 बाइक को बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इसको अटैच किया गया है जिसमें इस बाइक के सामने की ओर टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्स सिस्टम और पीछे की तरफ परी लोड एडजेस्टेबल ट्विन रेयर स्प्रिंग सिस्टम दिया गया है जो की बाइक को बेहद सटीकता से कंट्रोल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए इसके फ्रंट में 280 म डिस्क ब्रेक और इसके पिछले पहियों को 240 म ड्रम ब्रेक सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। वही इस लेटेस्ट Zawa 42 बाइक को ABS जैसे एडवांस फीचर के साथ जोड़ा गया है जो कि इस बाइक को अन्य बैकों के मुकाबले सबसे अलग बनाती है।

 

Zawa 42 बाइक की कीमत (Cost) :-

 

Zawa 42 बाइक की कीमत कि यदि बात करें तो इस बेहद आकर्षक और एडवांस फीचर्स से लैस बाइक की भारत में एक्स शोरूम की कीमत₹229086 रुपए, है वहीं यदि इस बाइक में डिस्काउंट ऑफर के साथ इसकी बात करें तो दीपावली में यह बाइक ग्राहकों को ₹10000 के आसपास भारी भरकम डिस्काउंट के साथ कुछ और भी सस्ती कीमतों में पड सकती है। वही जो लोग इस दीपावली 2023 में इस एडवांस फीचर से ली बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं वह EMI पर भी इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं।

 

Rate this post

Leave a Comment