2024 गर्मियों में यह Blue Star का 10 लीटर कैपेसिटी वाला पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर मार्केट में मचा रहा है धूम !

यदि आप भी गर्मियों में पोर्टेबल छोटा 10 लीटर का कूलर ढूंढ रहे हैं तो इस समय मार्केट में बेहद कम कीमत और एडवांस्ड फीचर से लैस Blue Star का 10 लीटर कैपेसिटी वाला पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर  आपके लिए बेहद ही सही और पूरी तरह से गर्मियों में ठंडक देने के साथ-साथ पैसा वसूल होगा । Blue Star कंपनी की तरफ से लॉन्च किया गया यह पोर्टेबल छोटा 10 लीटर कैपेसिटी वाला कूलर आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से मार्केट में आसानी से मिल जाएगा ।

ब्लू स्टार कंपनी की तरफ से लॉन्च किए गए इस बेहतरीन स्टाइलिश मॉडल वाले कलर में आपको वह सभी बेहतरीन आधुनिक फीचर देखने को मिलेंगे जो कि आपको किसी अन्य सामान्य कंपनी के कलर में बेहतरीन और एडवांस ऑप्शन देखने को नहीं मिलते हैं । इस पोर्टेबल छोटे कूलर में आपको बार-बार पानी के फ्लू से लंबे समय के बाद जाली गलने जैसी समस्या से भी पूरी तरह से छुटकारा दिलाया गया है वहीं इसमें आपको वाटर लेवल इंडिकेटर फीचर भी देखने को मिलता है जो आप अपनी के लेवल को दर्शाता रहता है वही इस छोटा पोर्टेबल कूलर में मच्छरों और मक्खियों को अंदर जाने से रोकने के लिए इसमें बेहद पतली बारिक बेहद अच्छी क्वालिटी की सेफ्टी जाली भी इसमें कंपनी की तरफ से दी गई है । इसके साथ-साथ इस ब्लू स्टार के छोटा पोर्टेबल कूलर की पूरी बॉडी को बेस्ट क्वालिटी के बेहतरीन सॉफ्ट और बेहद मजबूत बेस्ट क्वालिटी की प्लास्टिक मटेरियल से इसे बनाया गया है जो की मजबूत और टिकाऊ होने के साथ-साथ बेहद हल्का भी है ।

 

छोटा पोर्टेबल कूलर की यदि बात करें तो इसमें आपको कई ऐसे एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे जो कि आपको सामान्य कलर में देखने को नहीं मिलते हैं । वही इस Blue Star के  पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर के मैं आपको बेहतरीन क्वालिटी और हाई स्पीड वाली 110 वोट की बेस्ट क्वालिटी की मोटर देखने को मिलती है जो की हाई फ्लो प्रदान करने के साथ-साथ भीषण गर्मी में भी ऐसी जैसी फीलिंग आपको प्रदान करती है वहीं इसमें आपको कंपनी की तरफ से 20 वोट की वाटर पंप मोटर भी देखने को मिलती है जो की बेहतरीन क्वालिटी और 1 ईयर वारंटी के साथ आपको बार-बार वाटर पंप खराब होने की झंझट से पूरी तरह छुटकारा दिलाता है ।

Blue Star Astra PA10MPA कूलर  Price 2024

इस पोर्टेबल कूलर के यदि अन्य फीचर की बात करें तो इसमें आपको दो मैन्युअल बटन देखने को मिलते हैं जिसमें आपको सबसे ऊपर लगे हुए बटन से आप अपने कलर की एयर फ्लो को हाय को मीडियम पर आसानी से एडजस्ट करके इसको अपने मन मुताबिक हवा के FLOW के हिसाब से चला सकते हैं वहीं इसमें आपको नीचे दिए गए मैन्युअल बटन से आप हवा के फ्लो Flow को अपने हिसाब से Swing Mode स्विंग मोड पर अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं और ऑटो रोटेट ऑप्शन पर सेट करके इसे चला सकते हैं ।

Blue Star का 10 लीटर कैपेसिटी वाला पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर के सभी फीचर को यहां पर एक-एक करके बारीकी से बताया जा रहा है इसलिए यदि आप भी इसके सभी एडवांस फीचर के बारे में जानना चाहते हैं तो आगे दिए गए लेख में ब्लू स्टार के 10 लीटर पोर्टेबल कूलर के बारे में पूरी जानकारी जरूर प्राप्त करें ।

110 वोट की बेहतरीन उच्च क्वालिटी की हाई स्पीड मोटर:-

पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर में लगी हुई मोटर की बात करें तो इसमें हाई एयर फ्लो प्रदान करने के लिए इसमें 110 वोट की एक्स्ट्रा कंपनी की बेहतरीन मोटर आपको देखने को मिलती है जो की 1 ईयर वारंटी के साथ सभी चिताओं से आपको छुटकारा दिलाता है । इस पोर्टेबल कूलर में बेहद हाई स्पीड के लिए इसमें मोटर को कॉपर वायर के साथ इसे पूरी तरह से फुल किया गया है वहीं इसकी राउंड स्पीड को और ज्यादा बढ़ाने और हाई स्पीड प्रदान करने के लिए इसमें राउंडिंग स्पीड को भी बढ़ाया गया है जो की हाई फ्लो और बेहद गर्मियों के मौसम में भी ठंडी हवा फ्लो करने में मदद करता है और आपको बेहतरीन ठंडी ठंडी कूल कूल हवा प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है ।

 

20 वोट की वाटर पंप मोटर:-

पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर को ब्लू स्टार कंपनी द्वारा डिजाइन किया गया है जिसमें आपको 20 वोट की वाटर पंप मोटर देखने को मिलती है जो की 1 ईयर की वारंटी के साथ ड्यूरेबल और बेहद हाई फ्लो वाटर सप्लाई करने के साथ-साथ ऑटो एडजेस्टेबल ऑटो कट जैसे बेहतरीन फीचर के साथ इस एडजस्ट किया गया है जो की किसी भी असामान्य परिस्थितियों में इसे खराब होने से बचाती है और यह लंबे समय तक आपको फुल सर्विस प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है ।

 

पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर बेहद ही हल्का और एडजेस्टेबल:-

ब्लू स्टार कंपनी द्वारा लांच किए गए इस पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर के यदि डिजाइन की बात करें तो इसे बेहद ही शानदार और आकर्षक डिजाइन के साथ लांच किया गया है जो की वर्तमान समय में सभी के मन को भा रहा है और ग्राहक इस बढ़-चढ़कर खरीद रहे हैं इसकी डिजाइन के साथ-साथ इस पोर्टेबल कूलर को बेहद हल्का और है जिसमें आपको बेहतरीन बेस्ट क्वालिटी की प्लास्टिक मटेरियल के साथ इस बनाया गया है वही इस पोर्टेबल कलर के यदि कुल वजन की बात करें तो इसका वजन मात्र 5.3 किलोग्राम है जो की एक जगह से दूसरी जगह में एडजस्ट करने में बेहद ही कंफर्टेबल और सुविधाजनक है जिसे कोई भी आसानी से अपने हिसाब से घर के किसी भी हिस्से एडजेस्ट में आसानी से एडजस्ट कर सकता है ।

 

Blue Star के 10 Ltr पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर की कीमत Cost/ Price:-

 

Blue Star के 10 Ltr पोर्टेबल Astra PA10MPA कूलर क्या कीमत की यदि बात करें तो इसकी एमआरपी MRP प्राइस 6490 कंपनी की तरफ से दी गई है लेकिन यह पोर्टेबल छोटा कलर आपको भारी भरकम डिस्काउंट के साथ मार्केट में इस समय मात्र ₹5000 तक की कीमत में आसानी से मिल जाता है । वहीं यदि आप इस पोर्टेबल कूलर को ऑनलाइन खरीदने हैं तो वहां पर भी यह Coolar आपको 4999 Rs, की स्टार्टिंग कीमत के साथ आपको आसानी से ऑनलाइन Online भी मिल जाएगा ।

 

 

Rate this post

Leave a Comment