केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा 2023 की डेट शीट जारी यहां से देखें पूरी लिस्ट और डाउनलोड करें फ्री PDF डेट शीट:-

CBSE Date Sheet 2023:-

CBSE Date Sheet 2023 Free Download:-

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा 2023 की डेट शीट जारी यहां से देखें पूरी लिस्ट और डाउनलोड करें फ्री PDF डेट शीट:-जी हां यदि आप भी सीबीएसई 2023 की डेट शीट

को लेकर पूरी जानकारी हासिल करना चाहते हैं तो इसके लिए सीबीएसई बोर्ड ने पूरी लिस्ट जारी कर दी है। आपको बताते चलें सीबीएसई ने कक्षा ट्वेल्थ टाइमटेबल 2023 की परीक्षाएं 15 फरवरी से 5 अप्रैल 2023 तक होंगी जिसमें परीक्षा सुबह 10:30 बजे से प्रारंभ होगी।

 

यदि आप सीबीएसई CBSE पाठ्यक्रम का पूरा DATE SHEET डेट शीट टाइम टेबल देखना चाहते हैं तो यहां नीचे आपको पीडीएफ लिंक PDF LINK दिया जा रहा है उस लिंक LINK पर आप क्लिक करके आप अपने चयनित विषय के आधार पर टाइम टेबल देख सकते हैं।

 

FREE DOWNLOAD PDF CLICK HERE….

 

सीबीएसई CBSE की तरफ से 2023 की होने वाली परीक्षाओं के लिए तिथि घोषित कर दी गई है जिसके लिए यदि आप अपने चयनित विषयों के आधार पर अपना टाइम टेबल और परीक्षा की तिथि का पूरा डाटा देखना चाहते हैं तो आप आसानी से इस पीडीएफ के सेक्शन में जाकर अपनी डेटशीट समय सब कुछ आसानी से देख सकते हैं। इसके साथ-साथ समय-समय पर अपडेट होने वाली जानकारी सीबीएसई की तरफ से हम आप तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं यदि आप को हमारे द्वारा दी गई जानकारी से सहयोग मिल रहा है तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट जरूर लिख सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर भी कर सकते हैं जिससे कि आपके दोस्तों तक यह अहम जानकारी तुरंत पहुंच सके।

सीबीएसई की परीक्षाओं को लेकर अब आपको किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी चाहिए तो आप हमारे वेबसाइट पर सीधे विजिट कर सकते हैं, या फिर आप हमें ईमेल के माध्यम से भी कांटेक्ट कर सकते हैं।

 

Rate this post

Leave a Comment