ग़दर 2 फिल्म की शूटिंग के बाद जब रास्ते में सन्नी देवोल एक किसान से मिले, वायरल खबर :-

 

कहते हैं जब किस्मत बदलती है तो मिनटों में कोई भी आमजन सभी के लिए खास बन जाता है। यही वाक्य उस समय देखने को मिला जब महाराष्ट्र के अहमदनगर गांव में चल रही गदर2 (GADAR-2)फिल्म शूटिंग के बाद एक सुनसान गांव में जहां दूर-दूर तक कोई भी नजर नहीं आ रहा था शिवाय खेत -खलिहान के वहां पर, जब एक किसान अपनी बैलगाड़ी को सड़क पर अपनी धुन में संध्या के समय घर जा रहा था तभी अचानक उसे रास्ते में दो व्यक्ति मिलते हैं जिनमें से एक व्यक्ति वीडियो बना रहा होता है और उसके हाथ में कैमरा होता है लेकिन वहीं दूसरी तरफ एक सरदार जो काले रंग की पगड़ी अपने सर पर बांधे हुए थे वह उस किसान से पूछते हैं कि क्या हालचाल है?,आप यह क्या ले जा रहे हैं? तब वह किसान अपनी बैलगाड़ी को रोककर उन्हीं बताता है कि यह भूसा है जानवरों को खाने के लिए, तभी दाहिनी तरफ से सिर पर कालीपर्क बांधे हुए सरदार जी उसकी शान से पूछते हैं क्या हालचाल है भाईतो वह किसान जवाब देता है- हेलो सर , मजे में है सर!

तभी वह कैमरामैन बैल गाड़ी चला रहे किसान से पूछता है ऊपर आ जाएं साहब ! तब वह किसान बोलता है आजाए साहब लेकिन दाहिनी तरफ से बाय तरफ बैलगाड़ी घूम कर जब वह सरदार जी किसान के बाई तरफ नजदीक आते हैं, तो वह किसान से पूछते हैं आप कहां जा रहे हैं, किसान सरदार जी को अपनी बैलगाड़ी पर बैठने के लिए उन्हें कहता है और थोड़ा वह दाहिनी तरफ जगह बनाते हुए खिसक भी जाता है और कहता है आ जाइए साहब आगे आपको छोड़ दूं, लेकिन तभी जब किसान की नजर सरदार जी के चेहरे पर पड़ती है तो वह कहता है ,आप सनी देओल जैसे लगते हैं!

 

तभी सरदार जी के मुंह से हंसी निकल पड़ती है और वह मूली हिलाते हुए हां बोलते हैं, जैसे ही किसान कुछ और ज्यादा समझ पाता वह कहता अरे बाप रे, और फिर सनी देओल से हाथ मिलाते हुए कहता है हेलो सर ! इतना सब होते हुए किसान खुशी से झूम उठता है और सनी देओल से बातचीत में कहने लगता है मैं बोल ही रहा हूं, आप सनी देओल जैसे लगते हैं!

 

किसान से बात बात में सनी देओल कहते हैं कि यहां पर आया हूं ,अपना गांव वाव सब याद आ रहा है!

 

दूसरी तरफ किसान भी बात बात में कहता है कि आपकी  वीडियो, देखता हूं,फिल्में देखता हूं आपके पिताजी की भी फिल्में देखता हूं बहुत अच्छी लगती हैं सर sir!

 

संध्या के समय गांव के खूबसूरत खुली प्रकृति में सनी देओल और इस बैलगाड़ी और किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल:-

 

आपको जानकर बेहद खुशी होगी कि गदर2 फिल्म की शूटिंग इन दिनों महाराष्ट्र के अहमदनगर गांव के साथ-साथ आसपास के कई अन्य प्रसिद्ध स्थानों पर इसकी शूटिंग चल रही है जिसमें सनी देओल मुख्य हीरो की भूमिका निभा रहे हैं वही दूसरी तरफ अभिनेत्री अमीषा पटेल भी अपने एक नए लुक और शानदार अंदाज में बेहतरीन फिल्म बनाकर एक बार फिर से तहलका मचाने वाली है।

 

 लेकिन इन्हीं सबके बीच कुछ ऐसे वाक्य घटित होते हैं जो कि दर्शकों और आमजन के दिलों पर हमेशा के लिए अपनी छाप छोड़ देते हैं। सनी देओल को कई बार अपने दर्शकों के साथ उनको प्रकृति के इस अद्भुत खुले वातावरण में लोगों से बातचीत करते हुए भी देखा जा चुका है लेकिन कई बार उनके ऐसे दर्शक भी मिल जाते हैं जो इतने दूर दराज के गांवों से होते हैं कि वह जब कभी सपने में भी नहीं सोचा होते की आज सनी देओल जैसे महान स्टार से उनकी मुलाकात हो सकती है l 

 

लेकिन जब उनके साथ सच में ऐसा घटित होता है तो वह अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते और खुद पर विश्वास करना तो उन्हें नामुमकिन सा लगता है ऐसा ही Kaहानियां कुछ इस वायरल हो रहे सोशल मीडिया के वीडियो में देखा जा सकता है जो कि एक सत्य घटना है जिसे स्वयं सनी देओल के वीडियोग्राफर ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया और आज यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया(Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment