दिवाली 5G धमाका! भारी डिस्काउंट के साथ मात्र ₹10000 में मिल रहे हैं यह 5G स्मार्टफोन, 5G हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद लेने के लिए आज ही जल्द खरीदें:-

  • यह सभी 5G फोन 5G के सभी 11बैंड फीचर से लैस हैं, जो कि आपको High Speed हाई स्पीड 5जी इंटरनेट प्रोवाइड करने में पूरी मदद करेंगे।
  • यह सभी 5G फोन लगभग 10 मेगापिक्सल से लेकर 50 मेगापिक्सल की रेंज में आपको मिल जाएंगे। 
  • इसमें आपको 98super मॉडल डिस्प्ले भी मिलेगा।
  • 33 Wt वाट का फास्ट चार्जर भी आपको इसमें मिल रहा है।

Poco m4 5g Smartphone:-

यदि आप भी 5G हाई स्पीड इंटरनेट को अपने फोन में एक्सेस करना चाहते हैं और एक नए फोन की तलाश में हैं तो आपके लिएPoco m4 5g Smartphone एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है वह भी ₹10000 से कम कीमत की दाम में। यदि इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सिक्स पॉइंट 5 इंच का एफ एचडीFHD+LCD Notch Display,90Hz Redress Rat, के साथ-साथ गोरिल्ला ग्लास मिल जाएगा जो कि फोन को बेहद मजबूती प्रदान करता है।

इसमें 700 (7nm)Dimencity का प्रोसेसर लगा हैl यह फोन 7 5G सपोर्टेड बैंड को पूरी तरह से सपोर्ट करता है जिससे कि आपके एरिया में बेहतर 5G कनेक्टिविटी की सुविधा आपको मिल पाएगी। यह गेमिंग के लिए एक बेहतरीन फोन है क्योंकि इसमें गेमिंग से रिलेटेड सभी तरह के एडवांस फीचर को जोड़ा गया है जो कि वीडियो गेम खेलते समय आपको पूरी तरह सपोर्ट करते हैं। इस फोन में आपको फोन सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड बटन भी दिया गया है। इस फोन में आपको 50MP+2MP का डुअल कैमरा भी दिया गया है जो कि बेहतर वीडियोस और इमेजेस को कैप्चर करने के लिए आपको सुविधा प्रदान करता है। इस फोन में आपको 5000 MAhएमएएच की बैटरी मिलती है। इस फोन की कीमत की बात की जाए तो इसको आप फ्लिपकार्ट से ₹9749 में खरीद सकते हैं।

SAMSUNG सैमसंग गैलेक्सी M13  5G स्मार्टफोन:

यदि आप भारत में सस्ते 5G फोन की तलाश में है तो आपको ₹10000 से थोड़ा ज्यादा की रेंज में सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है जिसमें आपको 5G के सभी 11 सपोर्टेड हाई स्पीड बैंड दिए जा रहे हैं जिससे कि आपको अपने एरिया में मिलने वाले 5G नेटवर्क पूरी तरह से एक्सेस हो पाएंगे और आप फुल 5G हाई स्पीड का मजा भी अपने एंड्राइड सेट पर ले पाएंगे। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको 700 (7nm) processor मिलता है जोकि  5G सभी 11 बैंडs  सपोर्ट करता हैl

इस फोन में आपको 6.5 इंच का HD Display+LCD डिस्पले देखने को मिल जाएगा इसके अलावा इसमें 90 Hz एचजेड सपोर्ट भी देखने को मिलेगा इसके अलावा इसमें 3:00 प्रोटेक्शन गोरिल्ला ग्लास भी आपको मिल जाएगा जो कि फोन के अचानक गिरने  से glass को टूटने से बचाएगा। यदि इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें बेहद हाई फीचर के साथ 50 +2 MP मेगापिक्सल का High Resulation कैमरा दिया जा रहा है जोकि फोटो और वीडियो शूट करने में आपकी बेहद मदद करेगा और बेहतर पिक्चर क्वालिटी भी देगा। इसके अलावा इस फोन में साइड माउंटेड सेंसर , का ऑप्शन देखने को मिलता है इसके साथ-साथ इसमें सिंगल स्पीकर,3.5 mm का जैक , सैमसंग कॉल डायलर का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें 500 Mah की बैटरी देखने को मिल जाएगी। यदि इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको अमेजॉन पर 16999 का जो इसका एक्चुअल प्राइस है उस पर डिस्काउंट प्राइस में ₹11999 में मिल जाएगा यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप आसानी से खरीद सकते हैं।

Realme 9I 5G smartphone:-

यदि आप Realmi Phone रियल मी फोन के पहले एक्सपीरियंस से परिचित है और आपको Realme का ही फोन खरीदना है, तो आप 5G हाई स्पीड इंटरनेट यूज करने के लिए Realme 9I 5G smartphone ko खरीद सकते हैंl लेकिन इस फोन को खरीदने के लिए आपको ₹10000 से थोड़ा ज्यादा की कीमत चुकानी पड़ सकती है।यदि इस फोन की खासियत की बात की जाए तो इस फोन में आप गेमिंग का मजा पूरी तरह से ले सकते हैं और इसमें चलने वाले सभी गेम मक्खन की तरह एक्सेस होंगे।

Rate this post

Leave a Comment