महिंद्रा थार से भी अच्छे फीचर्स है इस New Gurkha SUV  में तो देर किस बात की जल्द खरीदें:

महिंद्रा थार से भी अच्छे फीचर्स है इस NEW GURKHA SUV में तो देर किस बात की जल्द खरीदें: यदि आप भी महिंद्रा थार के अच्छे  लुक LOOK से प्रभावित हैं और इस कार के जैसा, ही मजा लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको NEW GURKHA SUV CAR  बहुत पसंद आ सकती हैं, इनमें से पहला विकल्प आप Jimny  के नए लुक को देख सकते हैं और इसके फीचर्स को भी आप देख कर इसको खरीद सकते हैं या दूसरे विकल्प के तौर पर बात करें तो हाल ही में  फोर्स मोटर्स (Force Motors) ने  हाल ही 2022 में  Gurkha SUV  न्यू कार लॉन्च की है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ  इसके बेहतरीन लुक और इसके नए मॉडल से आप जरूर खुश हो सकते हैं।

यदि आप घूमने फिरने के शौकीन है और अपने लुक और अंदाज को एक फिल्मी स्टाइल बनाना चाहते हैं तो यह विकल्प आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं, क्योंकि हाल ही में महिंद्रा थार ने मार्केट में अपनी धूम मचा रखी है ऐसे में कई कंपनियों ने इनके  लुक में और  इसकी स्टाइल  और फीचर्स Feetures में कई सारे बदलाव करके इनके न्यू स्टाइल Look को बहुत आकर्षित बनाया है जिससे कि इन CAR में  बैठकर चलने वाले को एक नया एहसास, नई एनर्जी और  एक अलग लुक Look का एहसास होता है। 

महिंद्रा थार ने भारत में अपनी धूम मचा रखी है ऐसे में कई सारी ऐसी कार निर्माता कंपनियां हैं जो इसके मॉडल से प्रभावित होकर हुबहू इसी मॉडल की अपनी कंपनी की कार कार लांच करने के लिए बढ़-चढ़कर सामने आ रही हैं । ऐसे में पहला Example: उदाहरण मारुति कंपनी ने पेश किया है जिसने हाल ही मेंJimny  को मार्केट में उतार कर हाहा-कार  मचा रखा है।  इसके अलावा कई ऐसी कंपनियां और भी हैं जो कस्टमर्स के लुक और स्टाइल को देखते हुए कार के आधुनिक मॉडल में नए फीचर्स को ऐडAdd  करके और इनके नए लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

हाल ही में फोर्स गोरखा Force Gorkha  कंपनी अपनी नई कार लांच करने के लिए लगातार काम कर रही है और  GURKHA SUV  कार जल्द ही भारत में लॉन्च  करने वाली है । यदि बात की जाए इस कार की तो यह कार ऑफरोडर 3 डोर वाली गुरखा SUV  के मॉडल के आधार पर बनाई जा रही है ,और आने वाले समय में यह 5 DOORS (डोर वाले )  लेटेस्ट स्टाइल में जल्द ही मार्केट में देखने को मिलेगी जिसकी संभावना 2023 24 में लॉन्च होने की है।

गुरखा SUV की खूबियों  की यदि बात की जाए तो यह कार थ्री डोर  Gorkha  जैसी है जिसमें आप लेटेस्ट फीचर्स की कई सारी खूबियों को देख सकते हैं जिसमें आपको बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम Music System के अलावा इसमें लगे सेंसर और  इसमें लगे टच स्क्रीन फ्रंट स्पीडोमीटर के साथ -साथ गूगल मैप,  जैसे आधुनिक फीचर दिए गए हैं जो कि कस्टमर के लिए एक अलग लुक प्रदान करते हैं ।

इसमें आपको रिमोट लॉकिंग और मैनुअल एयर कंडीशनिंग जैसे नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे,  इसके साथ-साथ  इन कार को  मोबाइल Mobile फ्Friendly फ्रेंडली भी बनाया गया है , जिससे कि आप इनको ऑनON -ऑफOFF  कर सकते हैं । 

इसके अलावा आप इसके DOORS  दरवाजे को भी लॉक -अनलॉक  आसानी  से कर सकते हैं।  कंपनी इनके बेहतरीन Feetures  को ध्यान में रखकर  इनकी बेस्ट मॉडल को लॉन्च करने के लिए लगातार काम कर रही है और आने वाले कुछ ही समय में इसको मार्केट में देखा जा सकता है।

इसके साथ-साथ इसमें Air- Bag एयर बैग जो कि किसी भी दुर्घटना के समय सेफ्टी प्रदान करता है को भी Add ऐड किया गया है इसके अलावा टच स्क्रीन, इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी लगाया गया है ,इसके अलावा पार्किंग सेंसर और एबीएस के साथ ही ईबीडी की भी सुविधा इसमें दी जा रही है। इसके साथ -साथ इस कार की स्पीड को लेकर भी कंपनी काफी उत्सुक है ऐसे में अन्य कारों की तरह इसकी स्पीड भी हाई स्पीड इंजन के साथ अपनी परफॉर्मेंस सड़क पर जरूर लोगों का ध्यान  अपनी और आकर्षित करेगी।

 इंजन की खूबियां:

यदि New Force Gorkha 2022 के इंजन की बात की जाए तो इसका इंजन मर्सिडीज के इंजन से लिया गया 2. 6 लीटर डीजल इंजन होगा जो इसकी तीन दरवाजे वाले मॉडल में लगा मिलता है और इसका लुक और अधिक शानदार बनाता है। 

इसका इंजन स्पीड के हिसाब से काफी अच्छा माना जा रहा है जिसमें आपको एक बेहतरीन Horse -Power हॉर्स पावर के साथ इसका इंजन अटैच किया जाएगा ,जोकि इसकी स्पीड के साथ-साथ इसकी आवाज SOUNDS को भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेगा  ।

न्यू New Force Gorkha  की कीमत कितनी होगी?

जहां तक इस न्यू New Force Gorkha  की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत महिंद्रा थार, और मारुति की JIMNY  से 1 लाख  रुपए ज्यादा  होगी, क्योंकि इसमें आपको कई सारे फीचर्स Feetures  ऐसे मिलेंगे जो कि महिंद्रा की Thaar थार में नहीं दिए गए हैं, ऐसे में कस्टमर को इसकी शानदार सवारी करने के लिए ₹1 LACKH ज्यादा खर्च करने पड़ सकते हैं ।

Rate this post

Leave a Comment