इस वैलेंटाइन डे पर शादी के 3 साल बाद हार्दिक पांड्या उदयपुर में करेंगे दोबारा शादी:-

 

14 February 2023 Valentine Day:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और टी-20 के कप्तान हार्दिक पांड्या इन दिनों सुर्खियों में है। इस वैलेंटाइन डे पर शादी के 3 साल बाद हार्दिक पांड्या उदयपुर में करेंगे दोबारा शादी,14 फरवरी 2023 को वैलेंटाइन डे पर  वह अपनी शादी के

3 साल बाद भारतीय सभ्यता संस्कृति अनुसार शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने इस शादी के लिए खास स्थान उदयपुर के मैरिज हॉल को चुना है जिसमें वह अपनी पत्नी नताशा के साथ दोबारा भारतीय सभ्यता संस्कृति अनुसार फेरे लेते हुए नजर आएंगे।

इससे पहले हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा दोनों ही स्टैनकोविक ईसाई परिवार से है उन्होंने अपनी शादी ईसाई रीति रिवाज के अनुसार 2020 में 3 साल पहले की थी लेकिन हार्दिक पांड्या की इच्छा थी कि वह अपनी शादी भारतीय सभ्यता संस्कृति परंपराओं के अनुसार करें और आज 14 फरवरी 2023 को वह सुनहरा दिन आ गया है जब वह उदयपुर के खास पैलेस में अपने रिश्तेदारों और खास मेहमानों की मौजूदगी में अभिनेत्री नताशा के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कि इस खास शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियां होंगी शामिल: –

 

भारतीय टीम के कप्तान और ऑलराउंडर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ व्हाइट वेडिंग भारतीय संस्कृति रीति-रिवाजों के अनुसार करने जा रहे हैं जिसमें उनके परिवार के सभी खास सदस्यों के साथ-साथ हॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार क्रिकेटर बड़े-बड़े उद्योगपति व बॉलीवुड से जुड़ी नामी जानी हस्तियां शिरकत करेंगी। यदि बात करें इन बड़े नामों में तो अभी तक मीडिया को इस तरह के खास नामों की जानकारी साझा नहीं की गई है लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट के बड़े-बड़े खिलाड़ी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, उद्योगपतियों में नामी- जानी जैसी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

 

हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे के मौके पर दोबारा व्हाइट वेडिंग करके अपने दर्शकों को नया तोहफा दिया: –

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा इस खास वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी 2023 को भारतीय सभ्यता संस्कृति के अनुसार उदयपुर के खास मैरिज परिसर में अपने परिवार और बड़े-बड़े हॉलीवुड बॉलीवुड और उद्योगपतियों की मौजूदगी के बीच अपनी दोबारा शादी करने जा रहे हैं जो कि उनके दर्शकों के लिए यह किसी बड़े उलटफेर से कम नहीं है। ऐसे में कई यूजर्स तो उनको ट्रोल करके यहां तक पूछ रहे हैं कि आखिर यह शादी दोबारा क्यों वही उनके ट्विटर अकाउंट पर भी कई यूजर्स ने उनको रोल करते हुए अपनी टिप्पणियां उनके साथ साझा की।

 

दोबारा शादी करने के लिए उदयपुर पहुंचें हार्दिक पांड्या: –

 

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ईसाई परिवार से हैं इन दोनों ने आज से 3 साल पहले कोर्ट मैरिज के तहत शादी की थी। लेकिन वह भारतीय सांस्कृतिक परंपराओं के अनुसार 3 साल बाद फिर से अपनी व्हाइट वेडिंग शादी की तैयारी में पूरी तरह से अब तैयार हो गए हैं। आज से 1 साल पहले भी हार्दिक पांड्या ने व्हाइट वेडिंग की तैयारियों की शुरुआत कर दी थी लेकिन उनका शेड्यूल व्यस्त होने के कारण वह इसको पूरा करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है। व्हाइट वेडिंग अपनी दोबारा शादी उदयपुर के खास वेंकट हॉल में करने जा रहे हैं। इस शादी की जो डेट निकल कर आई है वह 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे को निश्चित की गई है जिस पर वह अपनी दोबारा शादी करके भारतीय सभ्यता संस्कृति के अनुसार अपनी दोबारा शादी करके भारतीय परंपरा संस्कृति को अपने जीवन का आधार  बनाएंगे।

 

Rate this post

Leave a Comment