एक बार फिर से मडगांव एक्सप्रेस फिल्म में नजर आएंगी नोरा फतेही:-

 

 

काफी लंबे अरसे के बाद एक बार फिर से नोरा फतेही मडगांव एक्सप्रेस फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। यदि बात करें नोरा फतेही की तो उन्होंने अपने जीवन की पहचान म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में डांस करके बनाई है।

बदलते समय के साथ-साथ उन्होंने अपने बेहतरीन स्टाइलिश डांस और बेहतरीन ग्लैमरस लुक के चलते उन्हें भुज द प्राइड ऑफ इंडिया स्ट्रीट डांसर 3D बाटला हाउस जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उनकी फिल्मों में उनकी शानदार बेहतरीन लुक और उनके स्टाइलिश डांस के साथ साथ उनकी बेहतरीन अदाओं के  चलते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में उन बुलंदियों को छुआ जो हर एक अभिनेत्री का ख्वाब होता है।

 

मडगांव एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी हो गई है जिसमें एक्ट्रेस के रूप में अभिनेत्री नोरा फतेही का अहम किरदार है: –

मडगांव एक्सप्रेस फिल्म पिछले साल से ही इसकी शूटिंग लगातार चल रही थी जिसको कुणाल खेमू के निर्देशन में अब पूरी तरह से बनकर तैयार हो गई है। दर्शक बड़ी बेसब्री से मडगांव एक्सप्रेस फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसके पोस्टर और इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसमें शामिल सभी किरदारों को दिखा दिया गया है।

 

मडगांव एक्सप्रेस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट में कर रहे थे जो अब पूरा हो चुका है। इस इंटरटेनमेंट फिल्म में विवाहित पुरुषों के बारे में फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी गई है और फिल्म इसी स्क्रिप्ट पर बनकर तैयार भी हुई है जिसमें रोड ट्रिप पर घटने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं को दर्शाया गया है।

यदि बात करें इस फिल्म में रोल निभाने वाले किरदारों की तो इसमें प्रतीक गांधी दीपेंदु शर्मा और अविनाश तिवारी ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन नायिका के रूप में अभी तक नाम गुप्त रखा गया है। अब तक मिली ताजा खबरों के अनुसार इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में नोरा फतेही शिरकत करती हुई नजर आएंगी।

इस फिल्म में नोरा फतेही काफी मस्ती हंसी मजाक करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म की सभी स्क्रिप्ट और शूटिंग नोरा फतेही के द्वारा पूरी कर ली गई है। फिल्म को इसी साल यानी 2023 में कभी भी रिलीज किया जा सकता है।

 

मडगांव एक्सप्रेस में इन महत्वपूर्ण किरदारों ने निभाया है अपना अहम रोल: –

 

। यदि बात करें मडगांव एक्सप्रेस फिल्म मैं बड़े सितारों की तो इसमें प्रमुख नाम जॉन अब्राहम का आता है इसके साथ साथ फिल्म में रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। यह फिल्म पूरी तरह से वैवाहिक जीवन के बारे में बनाई गई है जिसमें विवाहित पुरुषों जो कि रोज रोड ट्रिप पर जाते हैं वहां रोड ट्रिप पर कई प्रकार की महत्वपूर्ण घटनाएं घटती हैं जिसमें हंसी मजाक, के साथ-साथ उतार-चढ़ाव भरी पल्लू को भी पूरी तरह से दर्शाया गया है जो कि जीवन के किसी भी घटनाक्रम को एक ही पल में बदल देते हैं यदि बात करें इस फिल्म में इंटरटेनमेंट की तो इसमें भरपूर मात्रा में आपको इंटरटेनमेंट के साथ-साथ बेहतरीन स्टाइलिश हंसी मजाक और अंदाज के साथ-साथ सुपर हिट  Songs मैं लेटेस्ट मॉडर्न टेक्निक को भी दिखाया गया है।

 

मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही लीड रोल करती हुई नजर आएंगी: –

 

अपने स्टाइलिश लुक और अलग डांस के लिए जाने जाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही मडगांव एक्सप्रेस में लीड रोल करती ही नजर आएंगी। यदि बात करें इस फिल्म की कहानी के हिसाब से तो यह पहली बार होगा जब नोरा फतेही कुछ नए और अलग अंदाज में अपना किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

इस फिल्म में वैवाहिक जीवन के महत्वपूर्ण फलों को दिखाया गया है जो कि एक समय खुशी का माहौल होते हुए पल भर में ही जीवन के संघर्षों और अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रमों को बखूबी अंदाज में दिखाने का प्रयास किया गया है जो कि दर्शकों के लिए अभी से ही अबूझ पहेली का विषय बना हुआ है कि यह फिल्म आखिर कितना हिट हो पाएगी या फिर इस फिल्म के द्वारा नोरा फतेही क्या अपने कैरियर का नया लुक दर्शकों को लुभाने में कितना कामयाब हो पाएंगी।

 

Rate this post

Leave a Comment